Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हवाईजहाज के साथ अब दिल्ली से गगल का किराया भी आसमान पर

                                                     दिल्ली से धर्मशाला के लिए अब कितनी की है टिकट 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

त्योहारी सीजन में हवाई किराया भी आसमान पर पहुंच गया है। नवरात्र के बीच दिल्ली से धर्मशाला का हवाई किराया सात से 11 हजार रुपये तक पहुंच गया है। 

वहीं, दिवाली से अगले दिन के लिए दिल्ली से गगल का टिकट 13 से लेकर 22 हजार रुपये में मिल रहा है।जानकारी के अनुसार बरसात के मौसम में मंदी की मार झेल रहे विमानन कंपनियों के लिए त्योहारी सीजन कुछ राहत लेकर आया है। त्योहारी सीजन के दौरान दिल्ली से गगल का हवाई किराया सात से 11 हजार रुपये तक पहुंच गया है। 

इससे पहले यह हवाई किराया तीन से सात हजार रुपये तक दर्ज किया जा रहा था। मानसून सीजन के दौरान सवारियां कम होने के कारण विमानन कंपनियों को भी कम यात्रियों के साथ उड़ान भरनी पड़ रही थी, लेकिन अब त्योहारी सीजन से विमानन कंपनियों को भी कुछ उम्मीदें जगी हैं।बुकिंग साइटों पर नजर दौड़ाएं तो यह हवाई किराया वीकेंड के दौरान आम दिनों की अपेक्षा अधिक दर्ज किया जा रहा है। 

मानसून सीजन के दौरान जिला कांगड़ा में पर्यटन कारोबार ठप रहता है, जबकि अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के आयोजन भी नाममात्र के ही होते हैं। इसके चलते विमानन कंपनियों को भी सवारियों की कमी झेलनी पड़ती है, लेकिन जब भी जिले में अंतरराष्ट्रीय मैच सहित अन्य कोई बड़ा आयोजन होता है तो मांग के अनुसार हवाई किराये में बढ़ोतरी की जाती है।






Post a Comment

0 Comments

कल्पा में इस बार सर्दियों में ले सकेंगे स्केटिंग का मजा