Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर किस कारण पुलिस कांस्टेबल को विवि के कर्मचारी ने मारा थप्पड़?

                                                                 ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात था कर्मी

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

समरहिल चौक पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मचारी को विवि के एक कर्मचारी ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आरोपी को नोटिस जारी कर छोड़ दिया है। पुलिस के अनुसार मामला सुबह करीब 9:45 बजे का है जब कांस्टेबल कुलदीप समरहिल चौक पर ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात था।पुलिस कर्मी का आरोप है कि इस दौरान विश्वविद्यालय में तैनात सिमरजीत मौके पर पहुंचा और बिना किसी बात के उसको थप्पड़ मार दिया। 


पुलिस कर्मी ने मामले की जानकारी पुलिस चौकी समरहिल में दी और लिखित में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर इस संबंध भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


इसके अलावा आरोपी को भी पुलिस चौकी में तलब करके इस संबंध में पूछताछ की है।पुलिस ने आरोपी को नोटिस जारी कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात है। गौरतलब है कि इससे पहले भी समरहिल में विवि के छात्रों ने पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। 


अब एक बार फिर समरहिल क्षेत्र में पुलिस कर्मी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एचपीयू के मुख्य सुरक्षा अधिकारी डीएसपी जीडी शर्मा ने बताया कि पुलिस कर्मचारी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। इस संबंध में संबंधित पुलिस कर्मी ने पुलिस चौकी समरहिल में शिकायत दर्ज करवाई है।

Post a Comment

0 Comments

डेंकवां-समून-बालीर सड़क के निर्माण में नियम क्यों है तांक पर