Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एचआरटीसी की बस और बु#लेट की हुई ट@क्कर

                                                                  इस ट#क्कर में किशोर की मौ@त 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना खुंडियां के अंतर्गत पंचायत टिहरी के समीपवर्ती गांव कोहलड़ी में रविवार शाम एचआरटीसी बस और बुलेट के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में बुलेट के पीछे बैठे एक किशोर की मौत हो गई, जबकि बुलेट चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ज्वालामुखी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सैन्य अस्पताल योल रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार कोलहड़ी निवासी राहुल और रोहित बुलेट पर सवार घर से ज्वालामुखी की ओर जा रहे थे। 

ज्वालामुखी से खुंडियां की ओर जा रही एचआरटीसी बस के साथ उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में रोहित कुमार (14) पुत्र काकू राम की मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक राहुल कुमार (23) गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना मिलते ही मौके पर खुंडियां थाना से एएसआई सुशील कुमार अपने दलबल सहित दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर मुआयना कर बस और बुलेट को अपने कब्जे में ले लिया है। 


हादसे में मृतक किशोर अपने परिवार का इकलौता बेटा था। वहीं, बाइक चालक और किशोर दोनों रिश्तेदार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी खुंडिया रणजीत परमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।



Post a Comment

0 Comments

एचपीयू शिमला को जल्द मिलेगा कुलपति