Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टाहलीवाल में जुआ संचालन का भंडाफोड़

                                               जुआ संचालन का भंडाफोड़, 74000 रुपये नकद बरामद

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना टाहलीवाल की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध जुआ के संचालन का भंडाफोड़ किया और 74,000 रुपये से अधिक की नकदी बरामद की।

 यह कार्रवाई बुधवार को हुई। जब पुलिस टीम गश्त पर यातायात व अवैध खनन जांच और मादक पदार्थों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान मिली सूचना के अनुसार सतनाम सिंह (32) निवासी बट्ट खुर्द, तहसील हरोली जिला ऊना अपनी दुकान के अंदर आने-जाने वाले लोगों और मजदूरों को लालच देकर अवैध रूप से दड़ा-सट्टा चला रहा था।

इस पर पुलिस ने एसआई अशोक कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की। पुलिस को मुखबिर से मिली पक्की जानकारी के आधार पर सतनाम सिंह की दुकान पर छापा मारा गया। तलाशी के दौरान दुकान के काउंटर के नीचे से 74010 रुपये नकद, पर्चियों के बंडल, नोटपैड और रजिस्टर मिले। 

इन पर दड़ा-सट्टे के अंक लिखे हुए थे। इस सबूत के आधार पर सतनाम सिंह के खिलाफ सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 13 (A)-3-1867 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि आरोपी सतनाम सिंह मजदूरों और ग्राहकों को 10 रुपये के बदले 900 रुपये का लालच देकर अवैध जुआ खेलवा रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ और जांच जारी है।






Post a Comment

0 Comments

कल्पा में इस बार सर्दियों में ले सकेंगे स्केटिंग का मजा