Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चंबा-तीसा सड़क पर कल्हेल के पास दर्द@नाक घ#टना

                                                   सड़क किनारे खड़ा टिपर, नाले मेंं मिला चालक का श#व

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

चंबा-तीसा मार्ग पर कल्हेल के पास नाले में टिपर के चालक का शव बरामद हुआ है जबकि टिपर सड़क किनारे खड़ा था। वाहन की लाइटें भी जल रही थीं। ऐसे में पुलिस को इसमें हत्या का भी अंदेशा है।


 इसको लेकर पुलिस ने चंबा मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक एक्सपर्ट से शव का पोस्टमार्टम करवाया है। मृतक की पहचान लेखराज (38) पुत्र निहाल चंद निवासी चिल्ली के रूप में हुई है जो मंगलवार शाम को टिपर लेकर कंदला जा रहा था। कल्हेल में बुधवार सुबह उसका टिपर सड़क किनारे खड़ा मिला।


जब वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने टिपर के अंदर झांककर देखा तो उसमें कोई भी नहीं था। इसको लेकर जब उन्होंने सड़क के आसपास देखा तो गहरे नाले में उन्हें शव दिखाई दिया। इसको लेकर तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। 


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को निकालने के लिए दमकल विभाग की टीम को बुलाया। काफी मशक्कत के बाद शव को नाले से निकाला गया। मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां पर फोरेंसिक विभाग के डॉक्टरों को घटना के बारे में बताया गया। इसके उपरांत डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।



 

Post a Comment

0 Comments

चंबा-तीसा सड़क पर कल्हेल के पास दर्द@नाक घ#टना