Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चमेरा जलाशय से पुलिस ने किया एक व्यक्ति का श@व बरामद

                                                         फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच के तथ्य जुटाए 

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

चमेरा जलाशय से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। व्यक्ति की पहचान अजय कुमार पुत्र सोहन लाल गांव ओसल जिला चंबा के रूप में हुई है।

बताया कि जा रहा है वह ट्रांसपोर्टर का काम करता था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने नूरपुर से फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके पर तथ्य जुटाए हैं। मृतक के भाई ने किसी पर भी हत्या का शक नहीं जताया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।पुलिस को दिए बयान में मृतक के भाई राजेश ने बताया कि अजय कुमार ट्रांसपोर्टर का काम करता थ।

 27 सितंबर को वह गाड़ी लेकर घर से निकला था। देवीदेहरा पहुंचने पर उसका मोबाइल बंद हो गया था। रात भर परिजन उनका इंतजार करते रहे। 28 सितंबर को चौहड़ा के तलेरू प्वाइंट के समीप उनकी गाड़ी मिली। अजय का कोई सुराग नहीं लगा। सात दिन बाद उनका शव डैम में मिला है। 

डैम में शव देख कर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से शव को डैम से बाहर निकाल कर शिनाख्त के लिए मृतक के भाई और पंचायत प्रतिनिधि को मौके पर बुलाया। इसके बाद ही मृतक की पहचान हो पाई। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया गया है। पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने खबर की पुष्टि की है।






Post a Comment

0 Comments

मंत्रिमंडल की बैठक में ईको टूरिज्म नीति-2017 में संशोधन करने का निर्णय