Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

करवाचौथ पर पर्यटन कारोबार पकड़ेगा रफ्तार

                                                     कारोबारियों ने भी जारी किए आकर्षक ऑफर

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश में करवाचौथ पर पर्यटन कारोबार रफ्तार पकड़ने वाला है। वीकेंड पर रविवार को करवाचौथ आ रहा है जिसके चलते बड़ी संख्या में सैलानियों के हिमाचल के पर्यटन स्थलों पर पहुंचने की उम्मीद है।

सैलानियों को आकर्षित करने के लिए पर्यटन कारोबारियों ने भी आकर्षक ऑफर जारी किए हैं। शिमला, कुफरी, नारकंडा, कसौली और चायल में वीकेंड के लिए कमरों की एडवांस बुकिंग जारी है।दुर्गा पूजा टूरिस्ट सीजन के साथ वीकेंड पर करवाचौथ आने से इस वीकेंड पर सैलानियों की रौनक बढ़ने की उम्मीद है।

 करवाचौथ मनाने बड़ी संख्या में नव विवाहित जोड़े भी पर्यटन स्थलों पर पहुंचने वाले हैं। करवाचौथ के लिए होटलों में स्पेशल डिस्काउंट जारी किया है। मनाली के द तारागढ़ पैलेस के संचालक सन्नी शर्मा ने बताया कि 50 फीसदी छूट के साथ मुफ्त ब्रेकफॉस्ट का ऑफर दिया जा रहा है।


ट्रेवल एजेंट्स एसोसिएशन के महासचिव मनु सूद ने बताया कि शिमला में करवाचौथ पर भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है। वीकेेंड के चलते सैलानियों का रश बढ़ेगा।  उधर फेडरेशन ऑफ हिमाचल होटल एंड रेस्टोरेंट्स एसोसियेशन के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ठाकुर का कहना है कि दुर्गा पूजा टूरिस्ट सीजन के दौरान वीकेंड पर करवाचौथ पड़ने से प्रदेश के पर्यटन स्थलों पर सैलानियों की भीड़ बढ़ने की उम्मीद है। 





Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में