Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चलेट गांव में हुआ सड़क हा@दसा

                                                           ट्रक ने स्कूटी को मारी ट@क्कर

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना गगरेट के तहत चलेट गांव में वीरवार रात को हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। यहां ड्यूटी से स्कूटी पर सवार होकर लौट रहे दो युवकों को एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों स्कूटी सवार घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए दौलतपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार राकेश कुमार निवासी वार्ड-6 रायपुर मरवाड़ी तहसील घनारी जिला ऊना ने पुलिस को बताया कि वह भंजाल में स्थिति एक कंपनी में नौकरी करता है। 

उसका पड़ोसी विकास भी उसी कंपनी में है और वे दोनों एकसाथ आते-जाते हैं। राकेश कुमार ने बताया कि वीरवार रात को करीब 08:20 बजे जब वे कंपनी से लौट रहे थे, तो चलेट में सामने से एक ट्रक तेज रफ्तार में आया। वहीं, ट्रक चालक अपने आगे चल रही कार को ओवरटेक करने लगा। राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि ट्रक की तेज रफ्तार देखकर उन्होंने पहले ही स्कूटी सड़क किनारे कर ली। 

इसके बावजूद ट्रक का पिछला हिस्सा उनकी स्कूटी के साथ जा लगा। हादसे में उसके पीछे सवार विकास की टांग में गहरी चोट आई, जबकि उसको भी कई जगह चोट लगी है। उन्होंने कहा कि अंधेरा होने के कारण वह ट्रक का नंबर नहीं पढ़ पाए।उधर, पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश चल रही है। सीसीटीवी से कुछ सुराग हाथ लगे हैं।






Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में