Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंजाब पुलिस ने भरतगढ़ के समीप पांच पेटी के साथ युवा किया काबू

                                           शराब तस्करी के आरोप में गगरेट युवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

युवा कांग्रेस गगरेट का अध्यक्ष अमन ठाकुर शराब तस्करी के आरोप में पंजाब के रूपनगर जिले में पंजाब पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है। पंजाब पुलिस द्वारा उसके विरुद्ध मामला दर्ज करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष के शराब तस्करी में पकड़े जाने पर भाजपा को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया है। भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जो काम स्थानीय पुलिस को करना चाहिए था, वह काम पंजाब पुलिस को करना पड़ रहा है। अमन ठाकुर युवा कांग्रेस गगरेट का अध्यक्ष है और हाल ही में हुए विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदारों में उसका नाम शुमार था। बीते दिनों जब वह चंडीगढ़ से वापस आ रहा था, तो पंजाब के जिला रूपनगर के भरतगढ़ के समीप पंजाब पुलिस ने जब उसकी कार को तलाशी के लिए रोका तो उसमें पांच पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुईं। 

इस पर पंजाब पुलिस के कीरतपुर पुलिस थाना में उसके विरुद्ध शराब तस्करी का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पंजाब पुलिस द्वारा उसे न्यायालय में पेश किए जाने के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार होने पर भाजपा आक्रामक हुई है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजीव राजू ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार सत्तासीन हुई है, तब से प्रदेश में खनन माफिया व शराब माफिया का बोलबाला है। 

उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस सत्तारूढ़ दल के नेताओं की जी-हजूरी में लगी है, तो जो काम स्थानीय पुलिस को करना चाहिए था, वह पंजाब पुलिस को करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह शराब की खेप कहां लाई जा रही थी और ये धंधा कब से चला हुआ है यह भी जांच का विषय है।उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से सवाल किया कि युवा कांग्रेस के पदाधिकारी किसके इशारे पर अवैध धंधों को अंजाम दे रहे हैं। जनता यह जानना चाह रही है। उधर, सत्तारूढ़ दल के विधायक राकेश कालिया से इस बाबत बार-बार संपर्क करने पर भी उनसे संपर्क नहीं हो पाया।






Post a Comment

0 Comments

मंत्रिमंडल की बैठक में ईको टूरिज्म नीति-2017 में संशोधन करने का निर्णय