Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर क्यों पुलिस ने की हेलिकाप्टर कंपनी के अधिकारी से पूछताछ

                                         विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में कंपनी अफसर से पूछा

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

विधायकों की खरीद-फरोख्त और सरकार को अस्थिर करने के मामले में पुलिस ने गुरुग्राम स्थित एक हेलिकाप्टर कंपनी के अधिकारी को पूछताछ के लिए शिमला तलब किया।

अधिकारी से विधायकों की हवाई सेवाओं का ब्योरा जुटाया गया है।   हवाई सेवाओं पर आए खर्च की जानकारी भी ली गई है। पुलिस ने अधिकारी से पूछा कि किसके कहने पर उन्होंने हेलिकाप्टर बुक किया और इस पर आने वाले लाखों के खर्च की पेमेंट किसने की है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अधिकारी ने हवाई सेवाओं से संबंधित कुछ रिकॉर्ड पेश कर दिया है, जबकि अन्य रिकाॅर्ड उन्हें जल्द जमा करवाने के निर्देश दिए गए हैं।रिकॉर्ड मिलने पर पुलिस विधायकों की हवाई सेवाओं पर आए खर्च की पूरी जानकारी जुटा सकेगी। साथ ही इस पर आए लाखों के खर्च की अदायगी किसने की है, इसका खुलासा भी जल्द हो जाएगा।  

गौर हो कि हिमाचल में इस साल फरवरी में हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस के छह और तीन निर्दलीय विधायक चंडीगढ़ समेत उत्तराखंड के विभिन्न होटलों में रुके थे। इस दौरान उन्हें हवाई सेवाएं भी उपलब्ध करवाई गई थीं। तीन हवाई कंपनियों ने विधायकों को सेवाएं प्रदान की थीं, लेकिन यह कंपनियां इसका रिकाॅर्ड देने को तैयार नहीं थी। रिकॉर्ड मिलने के बाद पुलिस पता लगा सकेगी कि हवाई सेवा पर कितना खर्च हुआ था।






Post a Comment

0 Comments