Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गीदड़ों को बचाते-बचाते युवक धो बैठा अपनी जा@न से हाथ

                                                             गीदड़ों को बचाते खाई में गिरी बाइक

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 गीदड़ों को बचाने के चक्कर में बाइक करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। यह हादसा रविवार को चंबा-चकलू मार्ग पर राजनगर के समीप दोपहर बाद 3:00 बजे हुआ।

मृतक की पहचान अशोक कुमार पुत्र भगत राम गांव और डाकघर चकलू तहसील और जिला चंबा के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को खाई से निकालकर निजी वाहन के जरिये मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया।

 यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।अशोक कुमार शहर के डोगरा बाजार स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। युवक रविवार दोपहर बाद बाइक पर घर के लिए निकला था। चंबा-चकलू मार्ग पर राजनगर के समीप जंगल से आ रहे गीदड़ों के झुंड को देख विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक रुक गया था। 

इससे बेखबर युवक के सामने अचानक गीदड़ों का झुंड आने के कारण उसने बाइक से संतुलन खो दिया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों की मदद से घायल को चंबा पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत करार दे दिया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि गीदड़ों के झुंड के बीच राह में अचानक आने से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिरी है। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।




Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में