Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर कैसे एक बैंक अफसर ने डुबोए करोड़ो ,जानिए

                                                       स्टॉक मार्केट की लत ने डूबो दिए करोड़ो 

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

स्टॉक मार्केट की लत में एक बैंक अफसर ने करोड़ों रुपये डुबो दिए। अपना खाता खाली होने पर उपभोक्ताओं के पैसे भी अन्य खातों में डालकर शेयर मार्केट में लगाता रहा। 

उसके इस गड़बड़झाले का मामला सामने आने के बाद बैंक प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत की। इस आधार पर पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की जांच करते हुए अब बैंक अफसर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी छानबीन आरंभ कर दी है।  जिला चंबा की एक बैंक शाखा में करीब चार करोड़ का गड़बड़झाला होने का मामला आया है। बैंक में हुए इस गड़बड़झ़ाले का मास्टरमाइंड बैंक का ही एक अफसर बताया जा रहा है।

आरोप है कि 27 उपभोक्ताओं के पैसे ऐेसे लोगों के खातों में ट्रांसफर कर दिए, जिनसे उनका कोई लेनादेना नहीं है। अब यह अधिकारी कितने समय से यह गड़बड़झाला करता आ रहा था,  इसका खुलासा तो जांच रिपोर्ट आने पर ही साफ होगा। खैर, बैंक प्रबंधन के पास पहुंची शिकायत के आधार पर बैंक प्रबंधन ने मामले की जांच आरंभ करते हुए संबंधित अफसर को छुट्टी पर भेज दिया। 

वहीं जांच अधिकारी मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। आरोपी के इस कारनामे का खाताधारकों को जब पता चला तो उन्होंने बैंक कर्मचारी के साथ शिकायतपत्र सौंपकर उनके खाते को सील करते हुए मामले की जांच को लेकर आवाज बुलंद की। इसके बाद बैंक प्रबंधन ने जांच के बाद पुलिस में शिकायत सौंपी। उधर, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन आरंभ कर दी है। कितने रुपये का गड़बड़झाला हुआ है, यह जांच पूरी होने पर ही बताया जा सकता है।






Post a Comment

0 Comments

कल्पा में इस बार सर्दियों में ले सकेंगे स्केटिंग का मजा