Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर किस बड़े तोहफे की बात कर रहे है विक्रमादित्य सिंह

                                                      विक्रमादित्य बोले-केंद्र से मिलेगा बड़ा तोहफा

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने गुरुवार को हाॅली लॉज में अपना जन्मदिन मनाया। वहीं बड़ी संख्या में समर्थक, कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता विक्रमादित्य को जन्मदिन की बधाई देने हाॅली लाॅज पहुंचे।

इस दाैरान पत्रकारों से बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह हमेशा प्रदेश के विकास में समर्पित है। दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश का विकास करना हमारा दायित्व है। हर इलाके का समान विकास हो, प्रदेश का हर कोना आगे बढ़े, यह हमारी सामुहिक जिम्मेदारी है।

इसके लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे। जो जिम्मेवारी मुझे मंत्री के रूप में मिली है, उसका निर्वहन पूरी मजबूती से करने का प्रयास कर रहे हैं।विक्रमादित्य ने कहा कि आज संयोग से जन्मदिन के दिन ही केंद्र से एक बड़ा तोहफा आने वाला है, शाम तक इसकी जानकारी दी जाएगी। 

अभी 300 करोड़ मिले हैं, अब 25 करोड़ और मिलेंगे। कहा कि केंद्र से प्रदेश के लिए सहयोग लेने में  हमने हमेशा हिमाचल के हित को सर्वोपरि रखा है। विशेषकर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के दिखाए हुए रास्ते पर निरंतर आगे बढ़ते रहेंगे। 

केंद्र से प्रदेश के लिए पूरा सहयोग लेने का प्रयास करते रहेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने तत्कालीन वीरभद्र सिंह सरकार को 500 करोड़ दिए थे। हमें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हिमाचल के विकास को आगे लेकर जाना है। 




Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में