Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सैलानियों के लिए इस बार पर्यटन कारोबारियों ने आकर्षक पैकेज किये जारी

                                               होटल के कमरे की बुकिंग पर घूमना-फिरना मुफ्त

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

करवाचौथ मनाने हिमाचल आने वाले सैलानियों के लिए इस बार पर्यटन कारोबारियों ने आकर्षक पैकेज जारी किए हैं। होटल कारोबारी कमरों की बुकिंग पर सैलानियों को फ्री साइटसीन और 20 से 30 फीसदी छूट का ऑफर दे रहे हैं।

ट्रैवल एजेंट्स एक पर्यटन स्थल का पैकेज बुक करने पर किसी अन्य पर्यटन स्थल पर एक रात मुफ्त ठहरने का ऑफर दे रहे हैं। टैक्सी ऑपरेटर साइट सीन पैकेज बुक करने पर फ्री पिक एंड ड्रॉप की सुविधा दे रहे हैं।करवाचौथ से हिमाचल में पर्यटन कारोबार रफ्तार पकड़ेगा। हिमाचल पर्यटन विकास निगम और निजी होटल संचालकों ने करवाचौथ के लिए स्पेशल पैकेज जारी किए हैं। 

इस बार करवाचौथ 20 अक्तूबर रविवार को वीकेंड पर आ रहा है। इसलिए सैलानियों की संख्या में भारी इजाफा होने की संभावना जताई जा रही है। प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हुई ताजा बर्फबारी के चलते भी पर्यटन कारोबारियों को सैलानियों की संख्या में भारी बढ़ोतरी की उम्मीद है।

ऑल हिमाचल कमर्शियल व्हीकल ज्वाइंट एक्शन कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि करवाचौथ के लिए नवविवाहित जोड़ों को साइट सीन के लिए टैक्सी बुकिंग पर फ्री पिकअप और ड्रॉप की सुविधा दी जा रही है। साइट सीन पैकेज बुक करने पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन के महासचिव मनु सूद का कहना है कि रूम बुकिंग पर फ्री साइट सीन का ऑफर दिया जा रहा है।

जोड़ों के लिए लकी ड्रा भी होगा और विजेताओं को फ्री मनाली ट्रिप मिलेगा। होटलों में करवाचौथ पार्टी और कैंडल लाइट डिनर का भी इंतजाम किया जा रहा है। फेडरेशन ऑफ हिमाचल होटल एंड रेस्टोरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ठाकुर का कहना है कि करवाचौथ वीकेंड पर आ रहा है इसलिए साथ लगते राज्यों से भारी संख्या में टूरिस्ट हिमाचल के पर्यटन स्थलों पर पहुंचेंगे। होटलों में करवाचौथ पार्टी और गाला नाइट का भी इंतजाम रहेगा।







Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में