Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व सैनिक की टुल्लू पंप से करंट लगने से हुई मौ@त

                                                               मृ@तक सेना से सेवानिवृत्त था 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के विकास खंड लंबागांव की तलवाड़ पंचायत के कुटबला(सुगड़ीबाग ) गांव में मंगलवार देर शाम को पूर्व सैनिक की टुल्लू पंप से करंट लगने से मौत हो गई। 

मृतक की पहचान राजिंद्र कुमार(साल) उर्फ चंदू  पुत्र माधो राम गांव कुटबला डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक बागवानी करता था और मंगलवार देर शाम उसे ने अपने खेतों की सिंचाई के लिए टुल्लू पंप चलाया था। 

इसी दाैरान पंप से करंट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार शाम 6:00 बजे के करीब मृतक का बेटा अपने खेतों की ओर गया तो उसने देखा कि उसका पिता टुल्लू पंप के पास अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है।उसने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। 

गांववाले व्यक्ति को जयसिंहपुर अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का एक लड़का व दो लड़कियां हैं।। मृतक सेना से सेवानिवृत्त था और चार साल पहले ही मृतक की पत्नी की जलने से मौत हो गई थी। लंबागांव पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पंहुचाई थी और शव को अपने कब्जे में लेकर के आगामी कार्रवाही आरंभ कर दी है । मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एसएचओ अशोक कुमार ने की है ।






Post a Comment

0 Comments