Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा देवांशी वर्मा का बीसीसीआई में चयन

                               अंडर-19 महिला चैलेंजर ट्रॉफी में खेलेंगी ऊना काॅलेज की छात्रा देवांशी वर्मा

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय ऊना के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा देवांशी वर्मा का चयन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रस्तावित वाली अंडर-19 महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए भारत की टीम डी की तरफ से खेलने के लिए हुआ है।

प्रतियोगिता 24 से 30 अक्तूबर तक आयोजित की जाएगी। वर्तमान में एचपीसीए टीम की तरफ से खेलने वाली खिलाड़ी देवांशी वर्मा विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी करती हैं। देवांशी वर्मा के पिता और राजकीय महिला महाविद्यालय कोटला खुर्द ऊना के प्राचार्य डॉ. राजकुमार ने बताया कि चैलेंजर ट्राफी के सभी मैच छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित क्रिकेट मैदान में खेले जाएंगे।


शेड्यूल के अनुसार 24 अक्तूबर को टीम ए बनाम टीम बी और टीम सी बनाम टीम डी के बीच मैच खेला जाएगा। 26 अक्तूबर को टीम बी व टीम डी, टीम ए  व टीम सी के बीच मैच खेला जाएगा। 28 अक्तूबर को टीम बी बनाम टीम सी और टीम ए बनाम टीम डी के बीच मैच खेला जाएगा। 29 अक्तूबर को तीसरे स्थान पर रहने के लिए टीमों के बीच मैच होगा। वहीं 30 अक्तूबर को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।  


महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. मीता शर्मा ने महाविद्यालय की छात्रा और क्रिकेट खिलाड़ी देवांशी वर्मा को भारतीय अंडर-19 महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के टीम डी में चयनित होने के लिए अपनी बधाई दी है। महाविद्यालय की छात्रा के चयनित होने पर महाविद्यालय में हर्ष का माहौल है।



Post a Comment

0 Comments

 ऊना के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा देवांशी वर्मा का बीसीसीआई में चयन