Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर किस मुद्दे पर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने जताया कड़ा एतराज

                    चिम्बलहार में निर्माणाधीन इन्डोर स्टेडियम से प्रस्तावित जिम को हटाने का आदेश 

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

तत्कालीन मुख्यमन्त्री श्री जय राम ठाकुर जी द्वारा चिम्बलहार में इन्डोर स्टेडियम की घोषणा के उपरांत सर्वप्रथम राजस्व विभाग के नाम दर्ज इस जमीन को खेल विभाग के नाम हस्तांतरण करने में लम्बा समय लग गया । उसके उपरांत लोक निर्माण विभाग मण्डल पालमपुर ने कार्यवाही शुरू करके 18 करोड़ का प्राकलन तैयार किया । 

उस एवज़ में 30 लाख रुपया टोकन मनी के रुप में लोक निर्माण विभाग के पास आ भी गया । इस तरह 07 फरवरी 2021 को बतौर मुख्यमन्त्री श्री जय राम ठाकुर जी ने उस वक्त के युवा सेवाएं एवं खेल मन्त्री श्री राकेश पठानियां जी की उपस्थिति में इस इन्डोर स्टेडियम की आधार शिला रखी ।


यह विस्तृत जानकारी देते हुए पूर्व विधायक ने कहा कितनी कड़ी मेहनत एवं ताकत के साथ यह इन्डोर स्टेडियम बनने जा रहा था। लेकिन सरकार बदलते ही जहां लोक निर्माण में जमा टोकन मनी को वापस ले लिया गया वहीं इन्डोर स्टेडियम की निर्माण एजेंसी को ही नहीं बदला अपितु इसका आकार भी घटाकर प्रस्तावित राशि को कम करके एक तिहाई कर दिया । 

पूर्व विधायक ने कहा पिछले दो बर्षो से उपरोक्त स्टेडियम का निर्माण कार्य कछुए की चाल की तरह चला हुआ है। पूर्व विधायक ने बताया पिछले कल जव उन्होंने इस तरह चल रहे धीमी गति से निर्माण कार्य का अनौपचारिक जायजा लिया तो पता चला कि जिम फिटनेस को हटा दिया है। जबकि इस इन्डोर स्टेडियम में जिम स्थापित करने की नौजवानो की सबसे बड़ी मांग थी। 

पूर्व विधायक ने स्थानीय विधायक श्री आशीष बुटेल जी व साथ लगती विधानसभा जयसिंह पुर के विधायक श्री यादवेन्द्र गोमा जी जो कि युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के मन्त्री भी है का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए कहा है कि इस तरह के काम बार बार नहीं होते निर्माण कार्य चला हुआ है। इस वक्त जो भी मूलभूत सुधार होना है स्वयं बहुमूल्य समय निकालकर मोका निरिक्षण करके आदेश जारी करने की कृपा करें । पूर्व विधायक ने रहस्योद्घाटन करते हुए कहा यह परिपाटी ही है पौधा कोई लगाता है ओर फल कोई ओर खाता है ऐसे में विना राजनैतिक द्वेष के उदघाटन पट्टिका में तो आपका ही नाम लिखा जाना है।



Post a Comment

0 Comments

आखिर किस मुद्दे पर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने जताया कड़ा एतराज