Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोक निर्माण विभाग का यह हाल है तो आम जनता का क्या होगा: प्रवीन कुमार पूर्व विधायक

                                              पूर्व विधायक ने कोई प्रगति न होने पर गहरी चिन्ता प्रकट की

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि काफी लम्बा समय हो गया लोक निर्माण विभाग ने चौपाटी ( आईमा ) के पास पुलिया के निर्माण कार्य की खुदाई तो करवा दी है परिणामस्वरूप आगे कोई प्रगति न होने पर गहरी चिन्ता  प्रकट की है।

पूर्व विधायक ने कहा इस प्रकार के कृत्य से विभाग को न जनता की सुविधा का ख्याल ओर न ही सरकार का भय है । उन्होंने कहा यह पुलिया स्थानीय विधायक व इसी विभाग के अधीक्षण अभियन्ता के घरों से कुछ ही दूरी पर निर्माणाधीन है । इसके बावजूद भी न तो विधायिका ओर न ही कार्यपालिका को लोगों की सुख सुविधा का कोई गम्भीरता के साथ ध्यान है।

 पूर्व विधायक ने कहा अगर पीडब्ल्यूडी को कोई तकनीकी समस्या या धन की कमी थी तो फिर खुदाई क्यों करवा डाली ? जिसकी कि वजह से यहां पर एक्सीडेंट होने का खतरा बना रहता है। पूर्व विधायक ने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि इस पुलिया के निर्माण कार्य को अविलम्ब पूरा किया जाए । इसी के साथ उन्होंने ने विभाग का ध्यान इस ओर भी खींचते हुए कहा है कि फायर ब्रिगेड से लेकर न्यूगल कैफे चौक तक सड़क के दोनों और पानी की लीकेज बनी रहती है । 

यहाँ विभाग ने सड़क के दोनों साइड के बरम को भगवान के हवाले कर दिया है । बरम पर झाड़ियां उगी है। नतीजतन सुबह शाम सैर करने व गाड़ी पास करने वालों को बहुत परेशानी का सामना  करना पड़ता है। यहाँ दोनों साइड के बरम को भी पक्का करने की पूर्व विधायक ने मांग की है। पूर्व विधायक ने कहा प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस सड़क पर झाड़ियां होने के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं ओर गम्भीर रुप से घायल मोत के मुँह से निकल कर आए हैं।





Post a Comment

0 Comments