Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घालुवाल पुल के पास निजी बस कंडक्टर के साथ मार#पीट

                                        निजी बस के कंडक्टर से मारपीट, 28 हजार रुपये लूट ले गए शातिर

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट  

पुलिस थाना ऊना के तहत घालुवाल पुल के पास निजी बस कंडक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर शाम करीब 8ः00 बजे की है। 

शातिर कंडक्टर के साथ मारपीट कर 28,000 रुपये कैश लूट ले गए हैं। कंडक्टर रवि कुमार (36) निवासी लाल सिंगी को गंभीर हालात में क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जानकारी के अनुसार ऊना-गगरेट-दौलतपुर चौक के रूट पर चलने वाली एक निजी बस परिचालक रवि कुमार मंगलवार शाम को बस को गगरेट में खड़ी करने के बाद दिन का सा कैश लेकर स्कूटर पर सवार होकर घर की ओर जा रहा था। इसी बीच घालुवाल पुल के पास पहले से धाक लगाए बैठे करीब 12 शातिरों ने उसे रोक लिया।

इससे पहले की रवि कुमार कुछ कर पाता सभी ने मिलकर उसपर नुकीले वस्तु से प्रहार कर घायल कर दिया और उसके पास मौजूद लगभग 28000 रुपये का कैश छीन लिया। इसके बाद कंडक्टर रवि को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद शातिर फरार हो गए।घटना के बाद राहगीर और स्थानीय लोगों की मदद से निजी बस के कंडक्टर रवि को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया। यहां पर उसका आपातकालीन वार्ड में उपचार जारी है। घायल हालत में रवि कुमार ने बताया कि हमलावरों में से कुछ एक को वह पहचानता है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस ने भी जांच पड़ताल तेज कर दी है।







Post a Comment

0 Comments

डेंकवां-समून-बालीर सड़क के निर्माण में नियम क्यों है तांक पर