Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चेक बाउंस मामले में फरार आरोपी को गगरेट पुलिस ने पकड़ा

                                             गगरेट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

चेक बाउंस के एक मामले में कोर्ट की ओर से अपराधी घोषित कांगड़ा जिले की रक्कड़ तहसील के एक आरोपी को गगरेट पुलिस ने ढूंढ निकाला है। 

आरोपी पिछले कई साल से चेक बाउंस के एक मामले में न्यायालय में पेश नहीं हो रहा था। सोमवार को गगरेट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। चेक की राशि जमा करवाने पर न्यायालय ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया।कांगड़ा जिले की रक्कड़ तहसील के चपलाह गांव के संजीव कुमार ने एक व्यक्ति को 50 हजार रुपये का चेक दिया था।

व्यक्ति ने उस चेक को कैश करवाने के लिए जब बैंक में लगाया तो चेक बाउंस हो गया। इस पर वह न्यायालय की शरण में गया और न्यायालय में चेक बाउंस का केस दायर किया। न्यायालय में जब इस केस की सुनवाई शुरू हुई तो संजीव कुमार लगातार हर पेशी से गायब रहने लगा।

 इस पर न्यायालय ने उसे उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। यह मामला एचएचसी राजेश नारायण को सौंपा गया। इस पर राजेश नारायण ने गहन तलाश के बाद संजीव कुमार का ठिकाना ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले आए। सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया। यहां पर चेक की राशि जमा करवाने पर ही उसे जमानत मिली। पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि की है।




Post a Comment

0 Comments

डेंकवां-समून-बालीर सड़क के निर्माण में नियम क्यों है तांक पर