Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पांच अलग-अलग पोस्ट कोड के कुल 88 पदों के परिणाम घोषित

                                                      दो सालों से परिणाम का इंतजार क्र रहे थे अभ्यर्थी 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग (एचपीआरसीए) ने पांच अलग-अलग पोस्ट कोड के कुल 88 पदों के परिणाम बुधवार को घोषित कर दिए। करीब दो सालों से परिणाम का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों का नौकरी का इंतजार खत्म हो गया है।

सीएम सुक्खू ने हमीरपुर दौरे के दौरान बीते रविवार को छह पोस्ट कोड के तहत छह भर्ती परीक्षाओं के 10 दिन के भीतर परिणाम घोषित करने के राज्य चयन आयोग के अधिकारियों को निर्देश दिए थे। ऐसे में अब आयोग ने तीन दिन के भीतर ही पांच भर्तियों के नतीजे घोषित कर दिए है।


हालांकि पोस्ट कोड 939 के 295 पदों पर परिणाम घोषित किया जाना बाकी है। आयोग के सचिव डॉ. विक्रम महाजन ने बताया कि जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) पोस्ट कोड-903 के 82 पदों का परिणाम घोषित किया गया है।इसके अलावा कॉपी होल्डर पोस्ट कोड-982 के 2 पदों, वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर (पैटर्न मेकिंग) पोस्ट कोड-992 के 2 पदों और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर (आर्किटेक्चर) पोस्ट कोड-997 के एक पद के लिए परिणाम घोषित कर दिया गया है।


डॉ. विक्रम महाजन ने बताया कि साइकोलॉजिस्ट-कम-रिहेबिलिटेशन ऑफिसर पोस्ट कोड-994 के एक पद के लिए कोई भी उम्मीदवार पात्र नहीं पाया गया है। उन्होंने बताया कि ये सभी परिणाम आयोग की वेबसाइट एचपीआरसीए.एचपी.जीओवी.इन hprca.hp.gov.in पर उपलब्ध करवा दिए गए हैं।




Post a Comment

0 Comments

डेंकवां-समून-बालीर सड़क के निर्माण में नियम क्यों है तांक पर