Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गली निर्माण के लिए जारी 80 बोरी सरकारी सीमेंट हुआ खराब

                                                बीडीओ ऊना ने तीन दिन में मांगी मामले की रिपोर्ट

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट

जिला मुख्यालय के साथ लगती एक पंचायत में गली निर्माण के लिए जारी 80 बोरी सरकारी सीमेंट खराब हो गया। लंबे समय से स्टोर में पड़ा सरकारी सीमेंट पड़ा-पड़ा जम गया है। अब मामला सामने आया तो प्रशासन जांच में जुट गया है।

बीडीओ ऊना ने इस मामले की जांच के आदेश दिए और तीन दिन में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है। जानकारी के अनुसार ऊना मुख्यालय के साथ सटी एक ग्राम पंचायत में गली निर्माण के लिए सरकारी सीमेंट जारी किया गया था। पंचायत द्वारा उक्त सरकारी सीमेंट को दो जगहों पर रखा गया था, लेकिन पंचायत सचिव की बदली हो जाने से काम ठप पड़ गया।

 इसके बाद नया सचिव नहीं आने से गली का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया। सरकारी सीमेंट पड़ा-पड़ा पूरी तरह से जाम हो गया है।बताया जा रहा है कि एक जगह 50 बोरी व दूसरी जगह 30 बोरी सरकारी सीमेंट जमा हुआ मिला है। स्थानीय निवासी संजीव सैनी ने बताया कि पंचायत क्षेत्र में दो जगहों पर 80 बोरी सरकारी सीमेंट मिला है।

 यह सीमेंट पूरी तरह से जाम हो चुका है, जो अब किसी भी काम नहीं आएगा, किसकी गलती से उक्त सीमेंट खराब हुआ है, प्रशासन को यह पता लगाकर कार्रवाई करनी चाहिए।उधर, बीडीओ ऊना केएल वर्मा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है। मामले को लेकर उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पंचायत प्रतिनिधियों ने तीन दिन में रिपोर्ट मांगी है। अगर पंचायत की लापरवाही पाई गई तो हर्जाना लगाया जाएगा।






Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में