Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बंगाणा में 50 हजार की नकद राशि चुराकर दो महिलाएं हुई रफूचक्कर

                                           दुकान पर शेव करवाते व्यक्ति के बैग से 50 हजार रुपये चोरी

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 वीरवार को एक अनोखा वाकया बंगाणा में देखने को मिला। एक नाई की दुकान से 50 हजार की नकद राशि दो महिलाएं चुराकर रफूचक्कर हो गईं।

जानकारी के अनुसार सेना से सेवानिवृत्त केहर सिंह गांव मरोट राजपूतां का व्यक्ति बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर खंड विकास कार्यालय बंगाणा की गली में एक नाई की दुकान पर अपनी शेव करवाने के लिए रुक गया। जब वह कुर्सी पर बैठकर शेव करवा रहा था, तो एक बच्चे को उठाकर दो महिलाएं आईं और बच्चे के बालों की कटिंग करने के लिए कहा। फिर एक महिला आगे निकलकर शीशे के पास आगे से कंघी उठाने के लिए गई।

उसी की आड़ में दूसरी महिला ने उस बैग से 50,000 रुपये निकाल लिए और दोनों महिलाएं वहां से रफूचक्कर हो गईं। जब उक्त व्यक्ति ने शेव करवाकर बैग उठाया, तो उसमें पैसे नहीं थे। जब लोगों को इस बात का पता चला, तब तक महिलाएं बंगाणा बाजार से गायब हो चुकी थीं।कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है जब केहर सिंह बैंक से 50 हजार निकाल रहे थे, उस समय से ही उन दोनों महिलाओं को जानकारी मिल गई होगी, लेकिन केहर सिंह को इसके बारे में जानकारी ही नहीं होगी कि यह औरतें मेरा पीछा कर रही हैं।

जब दुकान पर अकेला व्यक्ति देखा, तो उनके दिमाग में यह चोरी करने का ध्यान आया। बंगाणा में ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी एक दुकान से सोने की अंगूठियां एक महिला ने चुराई थीं। बाद में वह पकड़ी गई थी। बंगाणा के थाना प्रभारी रोहित चौधरी ने बताया कि थाना बंगाणा में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आरोपी महिलाओं की तलाश जारी है।






Post a Comment

0 Comments

कल्पा में इस बार सर्दियों में ले सकेंगे स्केटिंग का मजा