Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

50 महिलाओं सहित 200 युवाओं को रोजगार देगी न्यू होलैंड ट्रैक्टर कंपनी

                                                       आईटीआई दाड़ी में लगेगा रोजगार मेला

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

न्यू होलैंड ट्रैक्टर कंपनी हिमाचल प्रदेश की 50 महिलाओं सहित 200 युवाओं को रोजगार देगी। इसके लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन 15 अक्तूबर को आईटीआई दाड़ी में होगा। 

इस दौरान 2022 से 2024 तक के पासआउट अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान दाड़ी के प्रधानाचार्य राजेश कुमार पुरी ने बताया कि 15 अक्तूबर को न्यू होलैंड ट्रैक्टर कंपनी नोएडा की ओर से अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन आईटीआई में किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस कैंपस इंटरव्यू में पुरुषों में फीटर, मशीनिस्ट, ट्रैक्टर मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर और पेंटर व्यवसाय में प्रशिक्षण पास युवा हिस्सा ले सकते हैं, जबकि किसी भी ट्रेड में पास महिलाएं इस कैंपस इंटरव्यू के लिए पात्र होंगी। 

उन्होंने बताया कि इस दौरान 50 महिलाओं, जबकि 150 पुरुषों के पद भरे जाएंगे। कैंपस इंटरव्यू में पास होने वाले अभ्यर्थियों को नोएडा स्थित कंपनी के प्लांट में नियुक्ति दी जाएगी। प्रधानाचार्य ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी सुबह 10:00 बजे तक संस्थान में आकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपने साथ 10वीं व आईटीआई के मूल प्रमाण, आधार कार्ड व तीन फोटोग्राफ के साथ अन्य सभी प्रमाणपत्रों की फोटोकापियां साथ लेकर आएं।




Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में