Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गगल एयरपोर्ट के लिए 27 अक्तूबर से 26 मार्च 2025 तक के लिए शीतकालीन शेड्यूल जारी

                                                  धर्मशाला-चंडीगढ़ के लिए छह दिन होगी हवाई उड़ान

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

दिवाली पर धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट के यात्रियों के लिए विमानन कंपनी इंडिगो ने तोहफा दिया है। 28 अक्तूबर से अब इस रूट पर रविवार को छोड़कर हर दिन उड़ान होगी। 

अभी हफ्ते में तीन दिन उड़ानें हो रही हैं। गगल एयरपोर्ट के लिए 27 अक्तूबर से 26 मार्च 2025 तक के लिए शीतकालीन शेड्यूल जारी हुआ है। इस नए शेड्यूल के मुताबिक गगल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट, इंडिगो और एलायंस एयर विभिन्न हवाई रूटों पर अपनी सेवाएं देंगे। 


यह उड़ानें दिल्ली, शिमला और चंडीगढ़ के लिए रहेंगी।इस नए शेड्यूल के मुताबिक जहां स्पाइस जेट कंपनी की जहां दिल्ली-धर्मशाला हवाई रूट पर एक सेवा बंद हुई है, वहीं इंडिगो कंपनी ने धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर रविवार को छोड़ कर हर दिन उड़ान भरेगा। इसके लिए विमानन कंपनी ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर शेड्यूल भी अपलोड़ कर दिया है। 


28 अक्तूबर को चंडीगढ़-धर्मशाला हवाई रूट पर किराया 4,289 रुपये दर्शा रहा है, वहीं 31 अक्तूबर से यह किराया घटकर 3,894 रुपये तक पहुंच गया है। इसके अलावा धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर 28 अक्तूबर को 4,387 रुपये में उड़ान होगी, वहीं इसके बाद यह किराया घट कर 3,894 रुपये तक दर्ज किया गया है। 27 अक्तूबर से शेड्यूल में बदलाव होगा। इस दौरान क्या-क्या बदलाव होगा, इस बारे में जल्द ही सूचना दे दी जाएगी।



Post a Comment

0 Comments

टीबी फ्री ग्राम पंचायत सम्मान सामोरह का आयोजन