Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

1500 किलोमीटर का सफर तय कर कहाँ पहुंची पुलिस

                                       ऑनलाईन 30.87 लाख की ठगी के मामले में बिहार से एक गिरफ्तार

सिरमौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला मुख्यालय नाहन के एक व्यक्ति के साथ हुई 30.87 लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी के मामले में पुलिस ने ढ़ाई महीने बाद आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपी के बैंक खाता का प्रयोग हुआ था। अब एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य आरोपियों के तक भी पहुंचेगी।प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना नाहन में 23 जुलाई 2024 को हाउसिंग बोर्ड निवासी पीयूष गुप्ता ने उनसे 30.87 लाख की ठगी को लेकर शिकायत दर्जन करवाई थी। 

शिकायत मिलने के बाद मामले में जांच के लिए पुलिस चौकी गुन्नूघाट प्रभारी सुरेश मेहता के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी रोहित, आरक्षी रोबिन, ओमपाल व चमन लाल की टीम का गठन किया गया था। इसके बाद टीम ने जांच शुरू की और इस दौरान सामने आया कि जिस बैंक खाते में राशि ट्रांसफर हुई है वह बिहार से संबंधित है।

इसके बाद टीम 1500 किलोमीटर का सफर तय कर बिहार के बेगूसराय में पहुंची और आरोपी अनुराग को गिरफ्तार किया गया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर योगेश रोल्टा ने बताया कि 30.87 लाख ठगी के मामले में बिहार से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के बैंक खाता का प्रयोग हुआ था। मामले में पुलिस अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करेगी।






Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में