Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध

                                                  पालमपुर में लोगों ने पकड़े तीन संदिग्ध, पुलिस को सौंपे

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल पालमपुर में लोगों ने तीन संदिग्धों को पकड़ा है। पुलिस को सौंपे गए संदिग्ध लोगों को मंगलवार को एसडीएम कोर्ट में पेश करने के बाद निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

 संदिग्ध विशेष समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात टांडा (राजपुर) के समीप इन लोगों को बैठे हुए देखा गया। लोगों को इनकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं। पूछताछ करने पर तीनों राजपुर टांडा से एसएसबी चौक भाग गए। स्थानीय लोगों ने पीछा कर कुछ दूरी पर ही संदिग्धों को काबू कर लिया। 

मौके पर लोगों ने छानबीन की तो संदिग्ध लोगों के मोबाइल फोन में अश्लील और आपत्तिजनक तस्वीरें भी मिलीं।गुस्साए लोगों ने संदिग्धों को रात में ही पालमपुर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पकड़े गए इन लोगों को मंगलवार को एसडीएम पालमपुर की अदालत में पेश किया गया। जहां से इन्हें रिहा कर दिया गया है। संदिग्धों की रिहाई पर लोगों ने नाराजगी जताई है।

 हिंदू संगठन के आकाशदीप जरियाल, गोपेश भृगु और अनिल गौड़ ने मांग की है कि इन लोगों के मोबाइल में मिले अश्लील और आपत्तिजनक चित्रों की पुलिस गहनता से जांच करे।थाना प्रभारी पालमपुर भूपेंद्र सिंह ठाकुर कहा कि पुलिस ने तीनों लोगों को दफा 126/170 भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता के तहत गिरफ्तार किया था। एसडीएम कोर्ट से उन्हें रिहा कर दिया गया है। जांच में आधार कार्ड सही पाए गए हैं। ्रपुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।




Post a Comment

0 Comments