Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कैहरियां चौक इन दिनों बना हुड़दंगबाजों का अड्डा

                                                  कैहरियां चौक पर दो प्रवासी महिलाएं  हो गई गुथमगुथा

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

नगर पंचायत जवाली के अधीन कैहरियां चौक इन दिनों हुड़दंगबाजों का अड्डा बन गया है। हर रोज यहां कोई भी कोई लड़ाई हो रही है। अभी दो दिन पहले ही कैहरियां चौक पर दो प्रवासी महिलाएं गुथमगुथा हो गई थीं और अब गुरुवार शाम को फिर से हुड़दंगबाजों ने गोल गप्पे की रेहड़ी लगाने वाले युवक को बुरी तरह से पीट डाला। 

रेहड़ी लगाने की बात को लेकर पंगा हुआ तथा अन्य स्थानीय युवक ने बाहर से गुंडे बुलाकर युवक की पिटाई करवा दी। देखते ही देखते चौक पर हजूम लग गया। बाद में स्थानीय दुकानदार रेहड़ी वाले युवक के पक्ष में उतर आए तथा बाहर से आए बदमाशों के खिलाफ दो-दो हाथ करने ही लगे थे कि दुकानदारों के गुस्से को देखकर बाहरी गुंडे भाग निकले। अगर दुकानदार रेहड़ी लगाने वाले को न छुड़वाते तो गुंडे उसको जान से मार देते। 

दुकानदारों ने कहा कि ऐसी लड़ाइयां होने से हमारी ग्राहकी खराब हो रही है। उन्होंने कहा कि आज बाहर से गुंडों को बुलाकर रेहड़ी लगाने वालों की पिटाई करवाई जा रही है तो कल तक तो गुंडे हमें भी पीट सकते हैं। उन्होंने प्रशासन व पुलिस से मांग की है कि गुरुवार को हुई वारदात को मद्देनजर रखते हुए मार्किट में लगे सीसीटीवी कैमरों से रिकॉर्डिंग निकाल कर गुंडों की पहचान करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए ताकि भविष्य में ऐसा न होने पाए।





Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय