Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बनूटी-पाहल मार्ग पर एचआरटीसी बस और बाइक की टक्कर

                                                           हादसे में बाइक सवार युवक की मौ...त

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

राजधानी शिमला के बालूगंज थाना के अंतर्गत बनूटी-पाहल मार्ग पर एचआरटीसी बस और बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। 

मृतक की पहचान प्रकाश (20) पुत्र नरेश निवासी गांव दीदूघाटी, बनूटी डाकखाना रौड़ी जिला शिमला के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे की है जब बनूटी-पाहल मार्ग पर शारड़ा, दीदोघाटी के समीप क्रेशर मोड़ पर टभोग से शिमला आ रही एचआरटीसी की बस के साथ विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक की टक्कर हो गई। 

इस हादसे में प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घायल अवस्था में युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल में पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम भी करवाया। 

वहीं हादसे में युवक की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है। वहीं परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मार्ग तंग है। इस कारण यहां हर समय हादसा होने का खतरा बना रहता है। बालूगंज पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।




Post a Comment

0 Comments

स्कूल हरेड में तंबाकू मुक्त शिक्षण संस्थान जागरूकता कैंप का आयोजन