Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आलू की फसल खरीदकर पैसे न देने के मामले लगातार पकड़ रहे है तूल

                                              आलू खरीद के बाद किसान से दो लाख धोखाधड़ी का आरोप

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 थाना हरोली के तहत खड्ड के किसानों को आलू की फसल खरीदकर पैसे न देने के मामले लगातार बढ़ रहे है। पैसे न देने का आरोप कुंगडत के प्रिंस और पंजावर के राम सिंह पर लग रहे हैं।

दोनों के खिलाफ अब पांचवीं एफआईआर थाना हरोली में दर्ज हुई है।पुलिस ने किसान की शिकायत के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई है। पुलिस को दी श्किायत में खड्ड के किसान कुलदीप सिंह ने बताया कि वर्ष 2023 के अंत में कुंगडत के प्रिंस व पंजावर के राम सिंह मनकोटिया ने 4.34 लाख रुपये के आलू खरीदे, जिसके पैसे कुछ समय बाद दे दिए। 

इसके बाद दोनों ने दोबारा 2.2 लाख रुपये के आलू खरीदे और जल्द पैसे देने की बात कही। आरोप है कि कुछ समय बाद जब प्रिंस और राम सिंह से आलू की फसल के पैसे मांगे, तो टालमटोल करने लगे। इसके बाद दोनों पैसे देने से मना करने लगे और जान से मारने की धमकी भी दी।किसान की शिकायत पर हरोली पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

बता दें कि इससे पहले दोनों ने खड्ड निवासी किसान सुरजीत सिंह से 2.27 लाख, खड्ड की सुनीता कुमारी से 41 हजार, खड्ड की सीमा देवी से 1.10 लाख रुपये व बलबीर सिंह से 2.27 लाख रुपये के आलू खरीद कर पैसे नहीं दिए हैं।पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि आलू की फसल के पैसे न देने पर पुलिस के पास प्रिंस व राम सिंह मनकोटिया के खिलाफ पांचवीं शिकायत पहुंची है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




Post a Comment

0 Comments