Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाहरा विवि में रैगिंग के मामले पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

                                                             दोनों आरोपी बाहरा विवि के ही हैं छात्र 

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

वाकनाघाट स्थित बाहरा विवि में रैगिंग के मामले पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें कार्तिक निवासी घुमारवीं जिला बिलासपुर व सक्षम निवासी शिमला शामिल हैं। 

दोनों आरोपी बाहरा विवि के ही छात्र हैं। गिरफ्तार आरोपियों के पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल की जा रही है। मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।बाहरा विवि में प्रथम वर्ष के छात्र ने अपने सीनियर छात्रों पर रैगिंग और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

 इस बीच छात्रों की ओर से मारपीट करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी भी पुलिस जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में पाया है कि वीडियो में एक युवक को गाली गलौज के साथ बेल्ट, लात और थप्पड़ मार रहे हैं। उसे जबरन नशा भी करवाया जा रहा है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार को भी पुलिस टीम जांच के लिए विवि परिसर में पहुंची थी, जहां पर घटना स्थल का जायजा लिया और अन्य छात्रों से पूछताछ कर उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं। एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि रैगिंग के आरोप में दो और आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। अब तक मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।




Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय