Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर ऊना में कब रुकेगी अपराधिक गतिविधियां ?

                                        युवक पर द.. राट से हमला कर आ#रोपी तीनों युवक फ@रार

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

शहर के मोहल्ला राजनगर में सोमवार दिन-दिहाड़े एक व्यक्ति को दराट से घायल कर तीन युवक मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नंगल पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नंगल के अतिव्यस्त रहने वाले मोहल्ला राजनगर में एक प्रवासी द्वारा एक महिला की हत्या कर सनसनी का माहौल पैदा करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को फिर तीन लोगों ने एक युवक को तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

इस खूनी संघर्ष का कारण क्या था, यह तो फिलहाल जांच का विषय है, लेकिन इस खूनी संघर्ष को देख मोहल्ले की महिलाओं में चीख पुकार मच गई।घायल की पहचान रॉकी के तौर पर हुई है और रॉकी ने हमला करने वाले कुछ लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं और पुलिस जांच में जुट चुकी है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नंगल इंसपेक्टर राहुल शर्मा ने कहा कि घायल का नाम रॉकी है और यह खूनी संघर्ष क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में फरार हुए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। कहा कि जो युवक घायल हुआ है, उस पर पहले ही नशा बेचने के कई मामले दर्ज हैं।





Post a Comment

0 Comments

 आखिर ऊना में कब रुकेगी अपराधिक गतिविधियां ?