Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कब थमेगा हिमाचल में अपराध का चलन

                                     चलती बस में छात्रा से छेड़छाड़, एचआरटीसी  के दो कर्मी गिरफ्तार

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

सुन्नी थाना के तहत सरकारी बस में सफर कर रही निजी संस्थान की छात्रा से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने एचआरटीसी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। 

दोनों आरोपी सरकारी बस में छात्रा के साथ सफर कर रहे थे। छेड़खानी करने वाला एक आरोपी एचआरटीसी का चालक और दूसरा मैकेनिक बताया जा रहा है। पीड़िता शिमला में एक निजी शिक्षण संस्थान की छात्रा है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि बुधवार की शाम वह अपने संस्थान से सुन्नी के लिए शिमला से करसोग जाने वाली एचआरटीसी बस में सवार हुई। 

इसी बीच दोनों आरोपी बडमैनधार के पास बस में चढ़े।पीड़िता बस की आखिरी सीट पर बैठी थी जहां कंडक्टर बैठता है। बस 18/2 नामक स्थान के पास पहुंची तो आरोपी चमन प्रकाश आगे की सीट से उठा और उसकी बगल में बैठ गया। आरोपी ने उसका फोन नंबर मांगा जिसे देने से छात्रा ने मना किया तो उससे छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। इसके बाद दूसरा आरोपी खेमराज ने भी छात्रा से छेड़छाड़ की। 

मंडी जिले के करसोग का रहने वाला खेमराज एचआरटीसी में चालक और सुन्नी निवासी चमन प्रकाश मैकेनिक है। सुन्नी पहुंचने पर छात्रा अपने घर चली गई और यहां से रात करीब 11:00 बजे वह परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची जहां लिखित में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने वीरवार सुबह दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर मामले की जांच शुरू की।





Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय