Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हरोली पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता की हासिल

                                                 हरोली पुलिस ने लुटेरों का तीसरा साथी भी पकड़ा

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 हरोली क्षेत्र में बीते दिनों लगातार हुई लूटपाट की घटनाओं में पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीसरे आरोपी को जम्मू-कश्मीर के माधोपुर से काबू किया है।

आरोपी की पहचान भूपिंद्र (19) उर्फ बबिंदर निवासी गांव फतेहपुर तहसील गढशंकर जिला होशियारपुर पंजाब के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार बीती 27 अगस्त को पोलियां के एक बुजुर्ग ने हरोली पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि छह लडकों ने उसे पोलियां के पास घेरा तथा हथियार दिखाकर 5000 रुपये छीन लिए। इस पर पुलिस ने तुरंत अभियोग दर्ज कर तीन दिन के भीतर लुटेरों को गिरफ्तार किया।

उन आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद अब तीसरा आरोपी भी माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने सड़क मार्गों के आसपास लगे कैमरों, सर्विलांस व गुप्त सूचनाओं से जानकारियां जुटाकर सभी आरोपियों की पहचान कर ली है। इसके बाद छह में से तीन आरोपी पकड़े गए।बताया जा रहा कि मुख्य आरक्षी नरेंद्र के नेतृत्व में एक टीम थाना प्रभारी सुनील कुमार के निर्देश पर जम्मू-कश्मीर गई थी। इसी टीम ने मामले के तीसरे आरोपी को माधोपुर से काबू किया। 

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा कि आरोपी ने वारदात को कबूल कर लिया है। हरोली में हुई अन्य वारदातों में भी पुलिस को इन आरोपियों का हाथ होने का शक है।उपपुलिस अधीक्षक हरोली मोहन रावत ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने कहा कि अराजक तत्वों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। मामले के अन्य आरोपियों को भी जल्द पकड़ा जाएगा।






Post a Comment

0 Comments