Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गश खाकर पानी में गिरा युवक मौके पर मौ#त

                                          नहाने के बाद पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरा

सिरमौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

नहाने के बाद पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरा और उसकी मौत हो गई। मामला जंबूखाला में पेश आया। साथ लगते अमरकोट गांव में वॉलीबाल खेलने के बाद पांच दोस्त नहाने के लिए जंबूखाला गए थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। 

मृतक युवक की पहचान ज्वालापुर निवासी हरीश कुमार (18) पुत्र हरबंस कुमार के तौर पर हुई है।जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के हरीश कुमार (18), भानु पाल, सचिन चौधरी, शुभम व अनुज वॉलीबाल खेलने साथ लगते गांव गए थे। खेलने के बाद हरीश अपने दोस्तों के साथ जंबूखाला में नहाने पहुंचा। भानु, सचिन, शुभम व अनुज ने बताया कि नहाने के बाद अपने साथियों के साथ हरीश भी पत्थर पर बैठ गया। 

अचानक हरीश गश खाकर पानी में गिर गया। दोस्तों को लगा कि हरीश उनके साथ मजाक कर रहा है। वहां जलस्तर भी बहुत ज्यादा नहीं था। युवकों ने बताया कि हरीश कुछ देर तक नहीं हिला तो सभी दोस्तों ने उसे बाहर निकाला, तब तक उसकी सांस चल रही थी। दोस्तों ने उल्टा लिटाकर पेट से पानी बाहर निकाला। इसके बाद सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया। हरीश को एक भाई और एक बहन है।सिविल अस्पताल के डॉ. नवनीत कोहली ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही हरीश निवासी ज्वालापुर पंचायत निहालगढ़ दम तोड़ चुका था। 

डीएसपी पांवटा अदिति सिंह ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस टीम सिविल अस्पताल व मौके पर जाकर जांच में जुट गई है।निहालगढ़ निवासी रिंकू चौधरी समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया कि सभी बच्चे अपने गांव ज्वालापुर के खेल मैदान में अकसर खेलते थे। युवा साथी अमरकोट खेलने चले गए। वहीं से जंबूखाला नहाने निकल गए। इस बीच ये दर्दनाक हादसा हो गया। नौजवान युवक की मौत से ज्वालापुर गांव में शोक की लहर है।





Post a Comment

0 Comments

चंबा-तीसा सड़क पर कल्हेल के पास दर्द@नाक घ#टना