Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस के आँखों के सामने फरार हुआ आरोपी

                                            युवती की ह#त्या का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

गगरेट क्षेत्र में प्रवासी किशोरी के मर्डर मामले में आरोपी सुशील राणा क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से फरार हो गया। पुलिस कर्मी आरोपी सुशील राणा को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार के लिए लेकर पहुंचे थे। 

अस्पताल से भागा आरोपी ट्रेन के जरिये दौलतपुर चौक पहुंच गया, जहां पर मक्की के खेतों में घुस गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस टीम उसे ढूंढने में जुटी हुई है।गगरेट उपमंडल के नंगल जरियाला गांव में प्रवासी किशोरी की मौत मामले में आरोपी सुशील राणा बनगढ़ जेल में अंडर ट्रायल था। मंगलवार को सुशील राणा ने स्वास्थ्य खराब होने की बात कही। पुलिस उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर आई थी।

जैसे ही आरोपी सुशील राणा को अस्पताल में ले जाया गया तो वह पुलिस टीम को गच्चा देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस कर्मी उसे पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन वह कुछ मिनटों में वहां से ओझल हो गया। काफी देर तक पुलिस टीम क्षेत्रीय अस्पताल के आसपास उसे ढूंढती रही, लेकिन उसका पता नहीं चला।बताया जा रहा है आरोपी सुशील राणा साथ लगते ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचा। वहां से ट्रेन के जरिये दौलतपुर चौक पहुंच गया और वहां मक्की के खेत में छिप गया। देर शाम तक पुलिस टीम खेतों में ढूंढने में जुटी रही। उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है।बता दें कि 12 दिसंबर 2023 को नंगल जरियाला गांव से एक किशोरी लापता हो गई थी।

पुलिस किशोरी को ढूंढने में जुटी रही, लेकिन 19 दिसंबर को किशोरी का शव बरामद हुआ। इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस कई दिनों तक कसरत करती रही, लेकिन आरोपी तक नहीं पहुंच पा रही थी। पुलिस ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को दबोच लिया। वहीं, घटनास्थल से मिले रजनीगंधा के पैकेट पर आरोपी के फिंगर प्रिंट भी मैच हो गए। इसके बाद आरोपी को अंडर-ट्रायल पर बनगढ़ जेल में था।बनगढ़ जेल से स्वास्थ्य जांच के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया आरोपी कैदी सुशील राणा फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी है। जल्द आरोपी को धर दबोच लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 





Post a Comment

0 Comments

कृषि कानूनों पर मेरे विचार निजी:कंगना रनौत