Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर क्यों ? जिला ऊना में बड़ी संख्या में तैनात हुई पुलिस फाॅर्स

                       ऊना उपमंडल,मेहतपुर , संतोषगढ़ व हरोली के एंट्री प्वाइंटों पर धारा 163 लागू

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के ऊना उपमंडल, मेहतपुर, संतोषगढ़ और हरोली के एंट्री प्वाइंटों पर भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 163 लागू होने के बाद मिनी सचिवालय के आसपास का क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया। 

सुबह 8:00 बजे से यहां पर भारी पुलिस बल तनात कर दिया गया जोकि दोपहर 2:00 बजे तक डटा रहेगा।  एमसी पार्क ऊना में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात रहे। हालांकि दोपहर 12:00 बजे तक माहौल शांतिपूर्ण रहा। लेकिन दोनों समुदायों के कुछ लोग एमसी पार्क ऊना में आए हुए हैं।

बता दें कि हरोली क्षेत्र के एक युवक के साथ महर्षि वाल्मीकि रविदास यूथ महासभा की ओर से कथित तौर पर मारपीट करने और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव करने के बाद मामला गरमा गया है।इसके खिलाफ हिंदू संगठनों ने सोमवार को एमसी पार्क ऊना में जोरदार प्रदर्शन किया गया था।

 इसके साथ ही महर्षि वाल्मीकि रविदास यूथ महासभा के अध्यक्ष अमित वाल्मीकि पर युवक से मारपीट करने और बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर करवाई गई। इसके खिलाफ महर्षि वाल्मीकि रविदास यूथ महासभा ने मंगलवार को शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की कॉल की। इस बीच जिला प्रशासन ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 163 लागू कर दी। इसके तहत पांच व्यक्ति एकसाथ नहीं घूम सकते।




Post a Comment

0 Comments

शानन बिजली परियोजना पर पंजाब सरकार को नोटिस जारी