Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोक निर्माण विभाग की कथित वेरुखी से चिम्बलहार के किसान परेशान :प्रवीन कुमार पूर्व विधायक

                                        कथित वेरुखी के चलते चिम्बलहार के किसान बहुत परेशान

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

लम्बा अर्सा हो गया लोक निर्माण विभाग की कथित वेरुखी के चलते चिम्बलहार के किसान बहुत परेशान हैं। यह विषय आज प्रधानमन्त्री की मन की बात के दौरान चिम्बलहार के निवासियों ने पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार के समक्ष उठाया। 

स्थानीय किसानों का नेतृत्व कर रहे चिम्बलहार के निवासी एवं भारतीय जनता पार्टी मण्डल पालमपुर अन्य पिछड़ा वर्ग के महामन्त्री सूबेदार मेजर सरेश चौधरी ने पूर्व विधायक को विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि काफी लम्बा समय हो गया फ्लोर मिल चिम्बलहार के पास पुली के धस जाने के कारण खेतों की सिंचाई अवरुद्ध हो गई है।

प्रायः यहाँ के किसान फसल के लिए वर्षा के पानी पर ही आश्रित हो गए है।हालांकि किसानों की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए निवर्तमान जय राम सरकार ने सड़क के बीचों बीच पुली निर्माण का टैण्डर लगाया था । मगर ठेकेदार द्वारा गम्भीर बीमारी से पीड़ित हो जाने के कारण यह काम शुरू नहीं हो सका था ।

पूर्व विधायक ने कहा अव तो सुक्खू सरकार के भी दो वर्ष होते आए । ऎसे में किसान कितने परेशान है लोक निर्माण विभाग की इसी कार्य प्रणाली से अंदाजा लगाया जा सकता है। पूर्व विधायक ने स्थानीय वासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता से वात करेंगे अगर एक निर्धारण समय के भीतर काम शुरू नहीं हुआ तो प्रभावित स्थल पर स्थानीय किसानों के साथ धरने पर बैठेगें ।





Post a Comment

0 Comments

डेंकवां-समून-बालीर सड़क के निर्माण में नियम क्यों है तांक पर