Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक हफ्ते में नहीं मांगी माफी तो कंगना पर होगा मानहानी का केस

                                                             मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने जताया रोष 

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सांसद कंगना रणाैत को सोनिया गांधी के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है।

 मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कहा, 'कंगना रणाैत हर संभव मुद्दे पर बोलती हैं, लेकिन वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मुद्दों पर नहीं बोलती हैं। हिमाचल प्रदेश ने इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा का सामना किया, कई लोगों की जान चली गई, सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं। 

लेकिन आज तक उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लिए भाजपा, केंद्र और पीएम मोदी से क्या मदद ली है। वह केवल मुख्यमंत्री, कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाती हैं और राहुल गांधी के बारे में बेतुकी बातें  करती हैं। सोनिया गांधी के बारे में उन्होंने जो कहा, उसके बारे में हमने उनसे कहा है कि अगर वह एक हफ्ते के भीतर माफी नहीं मांगती हैं, तो हम उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। 

इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और गैर जिम्मेदाराना कोई बयान नहीं हो सकता। अगर वह माफी नहीं मांगती हैं, तो हम उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करेंगे। अब उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के कल्याण पर ध्यान देना चाहिए, जिसके लिए वह सांसद चुनी गई हैं।'




Post a Comment

0 Comments