Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संतोषगढ़ नगर रोड पर हुआ एक दर्द@नाक हाद...सा

                ओवरटेक करते हुआ हादसा, सामने से टैंकर आने पर ब्रेक लगाने पर फिसली स्कूटी

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

संतोषगढ़ नगर परिषद में पुराने बस अड्डे के समीप संतोषगढ़ नगर रोड पर मंगलवार दोपहर लगभग 12:15 बजे 17 वर्षीय युवक अनिकेत की ट्राली के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई।युवक की पहचान अनिकेत पुत्र सतीश कुमार निवासी गांव बैंसपुर, तहसील नंगल, जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है।

संतोषगढ़ पुलिस चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिकेत वीरभद्र चौक की तरफ से तेज रफ्तार में अपनी स्कूटी पर आ रहा था। उसने ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करके आगे निकलने की कोशिश की। नंगल की तरफ से आ रहे टैंकर को देखकर अनिकेत घबरा गया व ब्रेक लगाने पर उसकी स्कूटी फिसलकर गिर गई। स्कूटी पर से गिरते ही अनिकेत का सिर ट्राली के पिछले टायर के नीचे आकर दब गया, जिससे अनिकेत की मौके पर ही मृत्यु हो गई।वहीं, ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया। 

उसके बाद जब मृतक युवक की स्थानीय लोगों द्वारा तलाशी ली गई, तो उसकी जेब से निकले आधार कार्ड के द्वारा युवक की पहचान की जा सकी। इसके बाद उसके गांव में सूचित किया गया और थोड़ी ही देर बाद मृतक युवक के परिजन मौका स्थल पर पहुंच गए। जवान बेटे की मृत्यु से आहत परिजनों ने गुस्से में आकर चक्का जाम कर दिया व अनिकेत की लाश को सड़क के बीचों-बीच रखकर विलाप करने लगे। थोड़े समय के पश्चात पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगों के समझाए जाने पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया।पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक की मृत्यु हो जाने पर परिजनों ने जाम लगाया था, लेकिन बाद में समझे जाने पर उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया।

 एसपी ऊना ने कहा कि दोषी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि अनिकेत काफी तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने लगा और हादसा हो गया। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्जी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।




Post a Comment

0 Comments

संतोषगढ़ नगर रोड पर हुआ एक दर्द@नाक हाद...सा