Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सात साल की बच्ची के साथ हुए दु..... ष्कर्म को लेकर अब लोगों का रोष लगा बढ़ने

                                       नाबालिग से दुष्क@र्म मामले में फूटा का गुस्सा, सड़कों पर उतरे लोग

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 कुछ दिन पहले विधानसभा क्षेत्र शाहपुर में सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर अब लोगों का रोष बढ़ने लगा है। 

इसको लेकर लोगों ने सोमवार को चड़ी बाजार में स्थानीय लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ निष्पक्ष जांच की मांग की।इस दौरान एसडीएम शाहपुर करतार चंद और एसएचओ भी मौके मौजूद रहे। लोगों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीएसपी धर्मशाला निशा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया।

 उन्होंने कहा कि इस मामले की पोस्को एक्ट के तहत जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।फॉरेंसिक लैब भेजे सैंपल : धर्मशाला। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव की दूसरी कक्षा की बच्ची से दुष्कर्म मामले में सैंपल और रिपोर्ट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में जांच को भेजे गए हैं। साथ ही मामले की जांच को लेकर पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपियों की खोज को लेकर जांच को तेज कर दिया है। पुलिस घटना वाले दिन क्षेत्र की मोबाइल लोकेशन को भी खंगाल रही है। 

वहीं, फॉरेंसिक टीम को मौके पर न ले जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। नए कानूनों भारतीय न्याय संहिता के तहत फॉरेंसिक टीम को मौके पर ले जाना अनिवार्य किया गया है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट को जांच के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है। उधर, एएसपी कांगड़ा बीर बहादुर ने बताया कि मामले की जांच जारी है और मामले में सैंपल और मेडिकल रिपोर्ट को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजे गए हैं।




Post a Comment

0 Comments