Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय

                                         सारा दिन इस उद्घाटन की चर्चा गलियारों में जहां-वहां चलती रही

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

जल शक्ति विभाग कार्यालय जवाली के बाहर स्थित पिआउ का कृषि एवं पशुपालन मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना चर्चा का विषय बना रहा। 

जल शक्ति विभाग ने तीन पिआउ बनवाए लेकिन जल शक्ति विभाग ने विभागीय कार्यालय लब के बाहर निर्मित पिआउ के ऊपर टीननुमा शेड बनाकर उसका उद्घाटन मंत्री से करवा दिया जिससे चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। सारा दिन इस उद्घाटन की चर्चा गलियारों में जहां-वहां चलती रही। लोगों का कहना है कि अब मंत्री को पिआउ का उद्घाटन करना ही बाकी रह गया था। 

अगर ऐसा ही हाल रहा तो आने वाले समय में नलकों का उद्घाटन भी मंत्री ही किया करेंगे।मंत्री से और तो कुछ नहीं हो रहा, कर रहे पिआउ का उद्घाटन : संजय गुलेरिया।भाजपा नेता संजय गुलेरिया ने भी इस पिआउ के उद्घाटन करने को लेकर मंत्री चन्द्र कुमार को आड़े हाथों लिया। संजय गुलेरिया ने कहा कि मंत्री द्वारा एक पिआउ का उद्घाटन करना ही अपने आप में एक सवाल है। 

उन्होंने कहा कि मंत्री को मंत्री स्तर के उद्घाटन करने चाहिए तथा जवाली में बड़ी योजनाएं लाकर उनका काम पूरा करवाकर उनका उद्घाटन करें। उन्होंने कहा कि मंत्री चन्द्र कुमार भाजपा राज में निर्मित पांच करोड़ रुपए की गौ सेंक्चुरी ख़बल का संचालन नहीं करवा पा रहे हैं। डेढ़ करोड़ी ऑक्सीजन जेनेरेटर प्लांट जवाली को चालू नहीं करवा पा रहे हैं। सिविल अस्पताल जवाली में रेडियोग्राफर की नियुक्ति नहीं करवा पा रहे हैं। 





Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय