Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बच्चों का अपहरण करने का सिलसिला पकड़ रहा है तूल

                                                           सहौड़ा में बच्ची के अपहरण का प्रयास

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

बच्चों का अपहरण करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। पठानकोट से अगवा बच्चे के नूरपुर में मिलने के बाद अब रविवार को कांगड़ा विधानसभा के अंतर्गत सहौड़ा पैहग टीका में अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। 

यहां अपहरणकर्ताओं ने बच्ची को अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन एक महिला के शोर मचाने से आरोपी वहां भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।बच्ची के पिता ने कहा कि वह निजी काम से बाहर गए थे। सुबह 10 बजे के करीब घरवालों ने फोन पर बताया कि अज्ञात लोगों ने बच्ची की अपहरण करने की कोशिश की है। वह तुरंत घर पहुंचे तो बच्ची डरी सहमी थी। उन्होंने बताया कि बच्ची 300 मीटर दूर ट्यूशन पढ़ने जाती है। हर रोज की तरह वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी कि घर से थोड़ी दूर सड़क पर एक गाड़ी वाले ने बच्ची को रोक लिया और बोला कि चलो हम छोड़ देते हैं, लेकिन बच्ची ने गाड़ी में बैठने से मना कर दिया। 

जब बच्ची आगे निकल गई तो गाड़ी वालों ने गाड़ी आगे लगा दी। एक व्यक्ति गाड़ी से उतरा और बच्ची को जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा। तभी वहां एक महिला आई। उसने बच्ची को छुड़वाया और शोर मचाया। इसके बाद आरोपी भाग निकले।इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। बच्ची की उम्र 13 साल है और वह सातवीं कक्षा में पढ़ती है। उधर, गगल थाना प्रभारी उधम सिंह राजपूत ने बताया कि शिकायत मिलते ही एक पुलिस दल जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।






Post a Comment

0 Comments