Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपनी भाभी पर उसके भाई से पिटाई कराने के आरोप

                                               तेजधार हथि....यार से हमला कर किया लहूलुहान

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना हरोली के तहत पड़ते गांव हीरानगर निवासी व्यक्ति ने अपनी भाभी पर उसके भाई से पिटाई कराने के आरोप लगाए हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि मारपीट में आरोपियों ने उसे तेजधार हथियार से लहूलुहान कर दिया।

मारपीट की घटना में शिकायतकर्ता देवर ने अपनी भाभी व उसके भाई सहित दोस्तों के खिलाफ शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी जांच तेज कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में हरोली के गांव हीरानगर निवासी रजिंद्र कुमार ने आरोप लगाया है कि बीती रात शनिवार को घर में खाना बनाने लगा।

इस बीच इसकी भाभी ने अपने भाई को फोन कर यहां बुला लिया। इसके थोड़े समय बाद जब भाभी का भाई यहां पहुंचा तो उसके साथ तीन अन्य दोस्त भी आए। इस बीच सभी ने मिलकर राजिंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते भाभी के भाई ने इस पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। इससे राजिंद्र को बाजू पर काफी चोटें आई है।

राजिंद्र ने बताया कि किसी तरह इनसे बचाव कर वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई है। उधर, पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज लिया गया है। अगामी जांच की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments