Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एनआईटी हमीरपुर में कैसे हुई छात्रा पर आपत्तिजनक टिप्पणी

                                              देर रात छात्राओं ने कैलाश हाॅस्टल के बाहर किया हंगामा 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

एनआईटी हमीरपुर में छात्रा को कथित तौर पर वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और जान से मारने की धमकी देने पर बुधवार देर रात छात्राओं ने कैलाश हाॅस्टल के बाहर हंगामा किया। 

मामले का पता चलने के बाद प्रबंधन ने छात्र को एनआईटी से निष्कासित कर दिया है। बीटेक प्रथम वर्ष की एक छात्रा को जान से मारने की धमकी और आपत्तिजनक टिप्पणी के बारे में बुधवार रात उस समय पता चला जब आक्रोशित छात्राएं कैलाश हाॅस्टल के बाहर एकत्र होकर नारेबाजी करने लगीं।इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें शांत करने का प्रयास किया। 

छात्राएं जब नहीं मानीं तो सदर थाना हमीरपुर को सूचित किया। सदर थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम और प्रबंधन छात्राओं को समझाने में जुट गया और रात दो बजे मामला सुलझ पाया। वीरवार को छात्रा ने पुलिस को लिखित में शिकायत सौंपी गई है। शिकायत में छात्रा ने कहा कि सहपाठी छात्र कुछ दिनों से परेशान कर रहा है।हाल ही में उसने अभद्र शब्दों का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी भी दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने छात्र से पूछताछ की है। एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने कहा कि छात्रा की शिकायत पर छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर, एनआईटी हमीरपुर की रजिस्ट्रार अर्चना नानोटी ने बताया कि मामले में प्रबंधन ने सख्त कार्रवाई करते हुए छात्र को संस्थान से निष्कासित कर दिया है।




Post a Comment

0 Comments

स्ट्रीट वेंडर्स मामले पर आया नरेश चाैहान और विक्रमादित्य सिंह का बयान