Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना के घनारी में चिट्टा का धंधा जोरों पर

                                        चिट्टा और हेरोइन के नशे के कारोबार का मकड़जाल फैला रखा

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

गगरेट विधानसभा क्षेत्र के तहत एक पंचायत की दो सगी बहनों ने क्षेत्र में चिट्टा और हेरोइन के नशे के कारोबार का मकड़जाल फैला रखा।

 इससे क्षेत्रवासी अपने बच्चों का भविष्य गर्त में जाता देख रहे हैं। ये दोनों सगी बहनें जहां इस गोरख धंधे में चांदी कूट रही हैं वहीं भोले-भाले ग्रामीण युवकों एवं युवतियों को निशाना बनाकर उन्हें व उनके परिवारों को बर्बाद कर रही हैं। उप प्रधान ने बताया कि उनके पास बतौर जनप्रतिनिधि कई बार इन दोनों महिलाओं की ओर से चिट्टा बेचने की कई शिकायतें मौखिक रूप से ग्रामीणों की ओर से की गईं। 

उन्होंने संबंधित मामले को पुलिस से भी उठाया लेकिन अपर्याप्त मात्रा में नशा सामग्री पाए जाने पर ये दोनों बचती रहीं। स्थानीय निवासियों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर अब भी स्थानीय पुलिस इन पर लगाम नहीं लगाती है तो वे विधायक से लेकर डीजीपी और मुख्यमंत्री तक मामले को उठाएंगे। कुछेक अभिभावकों ने खासकर महिलाओं ने तो यहां तक बताया कि उनके पास इन दोनों महिलाओं के खिलाफ पुख्ता सबूत भी उपलब्ध हैं जिन्हें जिस मंच पर सरकार चाहे वहां प्रस्तुत किया जाएगा। एसपी ऊना राकेश सिंह ने कहा कि नशे के खिलाफ ऊना पुलिस जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्य कर रही है। किसी भी नशा बेचने वाले को बख्शा नही जाएगा।






Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय