Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तीन रेलवे स्टेशन पर आवागमन करने वाली प्रमुख दस ट्रेनें प्रभावित

                              ऊना स्टेशन पर लूप लाइन कार्य से चार दिन प्रभावित रहेंगी दस ट्रेनें

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 रेलवे स्टेशन ऊना पर लूप लाइन एवं दूसरे प्लेटफार्म के कार्य को संपन्न करने के लिए आने वाले चार दिन जिला के तीन रेलवे स्टेशन पर आवागमन करने वाली प्रमुख दस ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।

इन ट्रेनों में साबरमती, हरिद्वार, साप्ताहिक नांदेड़ साहिब तथा पेसेंजर ट्रेनें शमिल हैं। यात्रियों को यात्रा के लिए नंगल, आनंदपुर साहिब, किरतपुर साहिब व भरतगढ़ रेलवे स्टेशन तक इन ट्रेनों के लिए दौड़ लगानी पड़ेगी। रेलवे बोर्ड अंबाला की ओर से 10 ट्रेनों को दौलतपुर चौक, अंब अंदौरा एवं ऊना रेलवे स्टेशन के बीन इन ट्रेनों को अस्थायी रूप से केंसिल किया है। ये ट्रेनें चार दिन प्रभावित दिखेंगी। इसके लिए रेलवे बोर्ड ने अधिसूचना भी जारी की है। रेलवे बोर्ड अंबाला से जारी सूचना के अनुसार रेलवे स्टेशन ऊना (यूएचएल) पर लूप लाइन एवं दूसरे प्लेटफार्म के कार्य के चलते सरहिंद दौलतपुर चौक सेक्शन के बीच आवागमन करने वाली ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।

सोमवार 16 सितंबर से 19 सितंबर तक चार दिन 04501 हरिद्वार से ऊना और ऊना से हरिद्वार 04502 तक आवागमन करने वाली ट्रेन किरतपुर साहिब रेलवे स्टेशन तक दौड़ेगी। ट्रेन को ऊना किरतपुर साहिब के बीच अस्थायी रूप से रद्द किया गया है। रविवार से 18 सितंबर के बीच ट्रेन नंबर 19411 साबरमती एक्सप्रेस दौलतपुर चौक एवं वापसी में दौलतपुर चौक से अहमदाबाद गुजरात तक चलने वाली 19412 ट्रेन नंगल रेलवे स्टेशन तक सोमवार से 19 सितंबर के बीच आवागमन करेंगी। इस ट्रेन को नंगल एवं दौलतपुर चौक के बीच अस्थायी तौर पर केंसिल किया गया है। इसी क्रम में 16 सितंबर से 19 सितंबर के बीच चार दिन अंबाला से अंब अंदौरा आने वाली ट्रेन नंबर 09593 पेसेंजर के पहिये आनंदपुर साहिब स्टेशन पर थम जाएंगे।

 वापसी में यही ट्रेन 09594 अंब से न चलकर आनंदपुर साहिब से ही अंबाला के लिए चार दिन वापसी करेगी, जबकि अंब-अंदौरा तक आवागमन करने वाली साप्ताहिक नांदेड़ साहिब 22709-10 ट्रेन नंबर 17 सितंबर को नांदेड़ साहिब से नंगल तक ही आएगी और एक दिन ठहराव के बाद 19 अगस्त को नंगल रेलवे स्टेशन से ही नांदेड़ के लिए वापसी करेगी। वहीं, अंबाला से दौलतपुर चौक तक चलने वाली पेसेंजर ट्रेन 06997 एक दिन के लिए 17 सितंबर को भरतगढ़ रेलवे स्टेशन तक आएगी और 18 सितंबर को यही ट्रेन नंबर 06998 वापसी में भरतगढ़ से ही अंबाला कूच करेगी।अंबाला से दौलतपुर चौक आने वाली ट्रेन नंबर 06997 को 16, 18 व 19 सितंबर को री शेड्यूल किया गया है। यह ट्रेन अंबाला से दौलतपुर चौक के लिए अपने निर्धारित समय से एक घंटा की देरी से आएगी। ट्रेन अंबाला से इन तिथियों के तीन दिन में निर्धारित दोपहर 1:40 बजे न चलकर 02:40 बजे ऊना के लिए चलेंगी।




Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध