Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी हेल्पेज फाउंडेशन में रहने वाले बच्चे व वरिष्ट नागरिको ने दी शांता कुमार को जन्मदिन की हार्दिक बधाई

 आश्रम में रह रहे बच्चों के लिए एक रोटी बनाने (रोटी मेकर) मशीन जो 4 लाख रुपये लागत की है प्रदान की

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

शांता कुमार  को जन्मदिन है जिस उपलक्ष में रोटरी हेल्पेज फाऊडेशन व S.K. भारद्वाज में रहने वाले बच्चे व वरिष्ट नागरिको की तरफ से हार्दिक वधाई एव अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते है शांता कुमार ने उस सुअवसर पर इस आश्रम में रह रहे बच्चों के लिए एक रोटी बनाने (रोटी मेकर) मशीन जो 4 लाख रुपये लागत की है प्रदान की। 

जिसके लिए फांऊडेशन अपनी व बच्चो उनका की तरफ से हार्दिक धन्यवाद करती है।आज के दिन को महत्वपूर्ण बनाने के लिए हेल्पेज फाऊडेशन ने पौधारोपण का कार्यक्रम किया, जिसमे लगभग 20 प्रकार के पौधों को बच्चो द्वारा लगाया गया, यह पौधे बच्चो के समूह बना कर उनके नाम चिंहित किया गया, जिसकी देख रेख भी की जिम्मेवारी उसी समूह को दी गई। 

बच्चों ने मशीन की पूजा करके विधिवत रूप से प्रयोग में लाना शुरूकर दिया है। बच्चों ने पूजा के समय शांता कुमार का धन्यवाद किया व उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घ आयु की कामना की। इस सुअवसर पर दी पालमपुर दोटरी हेल्पेज फाऊडेशन के चेयरमैन डा० अश्वनी कुमार ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए पौधारोपण एवं उसके वाद उनकी देखभाल के लिए बच्चो को प्रोत्साहित किया, पौधों का पर्यावरण में महत्व को भी समझाया। उन्होंने शांता कुमार का आभार व धन्यवाद करते हुए कहा कि इस संस्था को वनाने व कामयाव करने में शांता कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका है। शांता कुमार ने समय- समय  पर सुझाव,आर्थिक सहयोग इस फाउंडेशन को दिया है।






Post a Comment

0 Comments