Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संजौली में मस्जिद के निर्माण को लेकर उपजे विवाद के चलते हिमाचल प्रदेश में अलर्ट जारी

                                                मस्जिदों के आसपास भीड़ नहीं जुटने देने के निर्देश

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

संजौली में मस्जिद के निर्माण को लेकर उपजे विवाद के चलते हिमाचल प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बुधवार को बवाल के बाद मस्जिदों के आसपास भीड़ न जुटाने के निर्देश दिए गए हैं। 

आने जाने वालों पर पूरी नजर रखी जाएगी। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक अतुल वर्मा से फीडबैक लिया। इस दौरान सुक्खू ने डीजीपी, एडीजी और डीजी को मौके पर रहने के निर्देश दिए। डीजीपी को घटनाक्रम के बाद अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के निर्देश दिए। पुलिस विभाग ने हिमाचल के बाॅर्डर एरिया में चौकसी बढ़ा दी है।

शिमला, चंबा, नाहन, मंडी के अलावा जहां मुस्लिम बस्तियां हैं, वहां चौबीस घंटे निगरानी रखने के लिए कहा है। बाहरी राज्य के साथ लगती हिमाचल की सीमाओं पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। गाड़ियों की वेरिफिकेशन के बाद ही लोगों को हिमाचल में प्रवेश करने दिया जा रहा है। 

सरकार ने जिला उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक को मस्जिद के इर्द - गिर्द पुलिस बल तैनात करने के लिए कहा है। जब तक मामला शांत नहीं हो जाता, तब तक पुलिस चौकसी बरतने को कहा है। इसके अलावा सरकार ने मुस्लिम समुदाय के कॉलोनियों में भी पुलिस सुरक्षा बढ़ाई है। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भी घटनाक्रम को लेकर पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।




Post a Comment

0 Comments