Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोटखाई में एक व्यक्ति से 468.380 ग्राम चिट्टा बरामद

                                                कुपवाड़ा से लाए चिट्टे के साथ कोटखाई में एक काबू

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स शिमला और पुलिस ने कोटखाई में एक व्यक्ति से 468.380 ग्राम चिट्टा बरामद किया। जांच में खुलासा हुआ कि चिट्टा जम्मू-कश्मीर से लाया गया था। 


 
टास्क फोर्स ने मुद्दसीर अहम्मद निवासी गांव भटपुरा, डाकखाना सुनीतपुरा, कुपवाड़ा जम्मू-कश्मीर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी टैक्सी से नशे की खेप लेकर रोहड़ू जा रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक चिट्टा तस्करी में मुद्दसीर अहम्मद के साथ एक और साथी शामिल है। जो रोहड़ू का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा से ही चिट्टे की खेप लेकर आया था। 

रोहड़ू पहुंचने के बाद उसने चिट्टा अपने साथी को देना था। बरामद चिट्टे की कीमत 18 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस टीम उसके साथी की तलाश कर रही है। चिट्टे की खेप पाकिस्तान से पहले जम्मू-कश्मीर और इसके बाद रोहड़ू लाई जा रही थी। जम्मू-कश्मीर से इतनी बड़ी मात्रा में नशे की खेप जिले में पहुंचने से पुलिस और खुफिया एजेंसियां की चिंताएं भी बढ़ गई हैं।

 इसकी वजह यह है कि नशे की तस्करी में अब प्रदेश के युवा सीधे तौर पर जम्मू-कश्मीर और खासकर अंतरराष्ट्रीय चिट्टा तस्करों के संपर्क में आने लगे हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान देश के युवाओं को बर्बाद करने के लिए लगातार सीमा पार से हथियारों के साथ ही नशे की अवैध तस्करी को भी अंजाम देता रहा है। 




Post a Comment

0 Comments